Sunday 6 May 2018

सरल उपाय

। कुछ सरल उपाय जिन से आप परेशानियों को कम कर सकते है। आये जाने इस पोस्ट के द्वारा ।।
पलंग के नीचे इन चीजों को रखने से टल जायेगा आपका बुरा समय
हमारे ज्योतिषशास्त्र में कुछ ऐसी बातो के बारे में बताया गया है जिनको अगर आप अपने पलंग के नीचे रखते है तो इससे आपका बुरा समय दूर हो सकता है, व आपके ज़िंदगी में धन की कमी भी दूर हो सकती है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में बताने जा रहे है जो आपके बुरे समय को टाल सकती है,
1- अगर आपकी कुंडली में सुर्यदोष है तो अपने पलंग के नीचे एक ताम्बे के बर्तन में पानी भरकर रखे, या अपने तकिये के नीचे लाल चन्दन रखे उस उपाय को रविवार को करे और एक महीने तक करे।।
2- कुंडली में चंद्रदोष होने पर पलंग के नीचे चांदी के बर्तन में पानी भरकर रखे या चांदी के ज्वेलरी रखे उस उपाय को सोमवार से शुरू करे और 15 दिन तक करे।।
3- मंगल के कारण आ रही परेशानियों को दूर करने के लिए पलंग के नीचे कांस के बरतन में पानी भरकर रखे या तकिये के नीचे कासे का 9 टुकड़े रखे ।। इस उपाय को मंगलवार के दिन को करें।।
4- कुंडली में गुरु दोष होने पर सभी कामो में असफलता ही हाथ लगती है, ऐस में अपनी तकिया के नीचे हल्दी की गांठो को एक कपडे में बांधकर रख व फिर सोये, ऐसा करने से कुंडली से गुरुदोष हमेशा के लिए दूर हो जायेगा इस उपाय को गुरुवार को करे।।
।।जय माता दी।।

No comments:

Post a Comment